टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा बने पापा, घर आई ‘बेबी गर्ल’

नई दिल्ली। टीम इंडिया के हिटमैन यानी ओपनर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह के घर रविवार (30 दिसंबर) को एक बेटी ने जन्म लिया। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। हालांकि, रितिका की कजन सिस्टर और अभिनेता निर्माता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि कर दी थी।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रितिका के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- बेबी गर्ल, एक बार फिर मौसी बनी। उन्होंने रितिका को भी टैग किया है।

बता दें कि रोहित और रितिका ने प्रेगनेंसी की खबर मीडिया से छिपाई थी। लेकिन हाल ही में रोहित ने यह बताया कि वह पिता बनने वाले हैं।

रोहित ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क के साथ बातचीत में यह स्वीकार किया था कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। रोहित ने क्लार्क से कहा था, अब मैं पिता बनने के लिए बहुत इंतजार नहीं कर सकता। मैं उस पल की प्रतीक्षा कर रहा हूं जब मैं पिता बनूंगा।

वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के साथियों को भी यह बताया था और कहा था कि इसलिए वह उनके साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं आई है। रोहित ने कहा, जब मैंने अपनी टीममेट्स को यह बात बताई तो वे सब मुझ पर हंस रहे थे। मेरे गैर जिम्मेदाराना व्यवहार को देखते हुए उनकी प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी, तुम पिता बनने वाले हो।

31 वर्षीय रोहित फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में है, जहां भारत ने मेलबर्न टेस्ट जीतकर इतिहास रचा है। भारत सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त ले ली है। रोहित ने मेलबर्न में पहली पारी में धैर्य से 63 रन की पारी खेली थी। पहले टेस्ट के बाद पर्थ में रोहित को ड्रॉप किया गया था। चौथा टेस्ट 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है।

Related posts