झाबुआ: अपने घर में फांसी लगाकर पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या

झाबुआ। मध्यप्रदेश में आए दिन खाकीधारियों द्वारा अपनी आत्मा की हत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं। आज खुदकुशी का एक मामला झाबुआ जिले में सामने आया है। जहां पुलिसकर्मी द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई। इस घटना के बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि चौकी प्रभारी उप निरीक्षक भागीरथ प्रसाद ने घर में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधीक्षक विनीत जैन आदि घटनास्थल पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले की पेटलावद तहसील के झकनावदा चौकी पर पदस्थ चौकी प्रभारी उप निरीक्षक भागीरथ प्रसाद ने कल देर रात को उन्होंने अपने ही निवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रोजाना की तरह आज सुबह जब वह नहीं उठे, तो उनके पडोसियों ने आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर पडोसियों ने थाना प्रभारी और अन्य अधिकारियों को सूचना दी। थाना प्रभारी ने जाकर खिड़की से देखा तो पता चला की वे फांसी पर झूल रहे हैं।

भागीरथ प्रसाद पुलिस के सरकारी आवास में निवास करते थे। भागीरथ प्रसाद द्वारा आत्महत्या किन वजहों से की गयी, इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस जांच कर रही है।

Related posts