जिस बीजेपी दफ्तर में शिवराज की जय जयकार होती थी…वहीं लगे मुर्दाबाद के नारे

भोपाल। वक्त कैसे कैसे दिन दिखाता है इसका बानगी बीजेपी दफ्तर के बाहर देखी गई। जहां एक वक्त पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जय जयकारे होते थे आज वहीं उनके विरोध में सुर उठने लगे। वह भी उनके सामने। दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने माफ़ करो शिवराज-हमें चाहिए मोदी राज के नारे लगाए। इसके अलावा उन्होंने तख्तियों में लिखे कई नारे लहराए। पहले डुबाया प्रदेश, अब दांव पर है देश।

दरअसल भाजपा नेताओं में टिकट वितरण को लेकर विरोध है। जिसके चलते गुरुवार को टिकट वितरण से खफा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बीजेपी द्वारा राजगढ़ से रोडमल को टिकट मिलने से कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी है। कार्यकर्ताओं ने भोपाल पहुंच कर भाजपा प्रदेश कार्यालय के सामने शिवराज मुर्दाबाद के नारे लगाए। भाजपा कार्यकर्ता हाथ में तख्ती लिए हुए थे जिसमे लिखा था ‘माफ़ करो शिवराज, हमें चाहिए मोदी राज’।

गुस्साए कार्यकर्ताओं का कहना है कि रोडमल ने अपने क्षेत्र में विकासकार्य नहीं किया। न ही पिछले पांच साल में उनकी सक्रियता रही और न ही वो कार्यकर्ताओं से मिलते हैं। कार्यकर्ताओंं का आरोप है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दबाव की वजह से रोडमल नागर को टिकट दिया गया है। इसलिए नाराज कार्यकर्ताओं ने भोपाल पहुंचकर शिवराज के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

बता दें कि रोडमल नागर को शिवराज सिंह चौहान का नजदीकी बताया जाता है। कहा जाता है कि रोडमल नागर, शिवराज सिंह के किरार समाज से आते हैं एवं दोनों के बीच रिश्तेदारी भी है। 59 साल के रोडमल नागर 2014 में जीतकर पहली बार सांसद बने थे। तब भी शिवराज सिंह ने ही उन्हे टिकट दिया था।

Related posts