जालंधर: बच्ची के दुष्कर्मी को भीड़ ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

जालंधर। देश में महिलाओं के साथ हैवानियत जारी है। आए दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ रेप छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले सामने आते रहते हैं। बात की जाए पंजाब की तो यहां भी महिला संबंधी अपराध जारी हैं। जालंधर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में दुष्कर्म के मामले लगातार बढऩे लगे हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि ऐसी घिनौनी हरकतें करने वाले दरिंदों को पुलिस का खौफ नहीं रहा है। ऐसा ही एक मामला जालंधन कमिश्नरेट के थाना रामा मंडी की पुलिस चौकी नंगल शामा में सामने आया है। जहां 8 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया गया। इस वारदात के बाद लोग इतने गुस्से में थे कि उन्होंने आरोपी को पीट—पीटकर मार डाला।

मिली जानकारी के अनुसार, 39 साल का आरोपी पप्पू कुमार यादव पुत्र देव नारायण यादव, न्यू गणेश नगर तरुण एन्क्लेव में रहता था और मजदूरी करता था। वह मूलत: लाडूगढ़, जिला पूॢणया (बिहार) का रहने वाला था। कल उसने गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर दिया। पीड़िता के पिता ने उसे दबोच लिया और भीड़ के साथ मिलकर उसे अधमरा कर दिया। पप्पू को पुलिस घायल अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंची तो कुछ ही देर के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्ची की मां ने बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। जब वह अपने पति समेत घर पहुंची तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ हालत में थी। बच्ची ने सब कुछ अपनी मां को बता दिया, जिसके बाद उसके पिता ने नजदीक ही नशे में धुत्त होकर घूम रहे आरोपी पप्पू कुमार यादव को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी से बच्ची के साथ किए गए दुष्कर्म को लेकर पूछताछ करने के काफी प्रयास किए लेकिन नशे में धुत्त और लोगों की पिटाई का शिकार हुआ पप्पू कुछ भी नहीं बता रहा था। पुलिस ने इस संबंध में मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts