जबलपुर: ऑटोमोबाइल्स वर्कशॉप में लगी आग, कई गाडिय़ा जलकर खाक

जबलपुर। शहर के रिहायशी इलाके में स्थित ऑटोमोबाइल्स के वर्कशॉप पर गुरुवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और कई गाडिय़ों को अपनी चपेट में ले लिया। आग से गाडिय़ां पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार, कमर्शियल ऑटोमोबाइल सेंटर गंगासागर में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग वर्कशॉप में खड़ी कार तक पहुंच गई। कुछ मिनटों के अंदर ही आग ने कई गाडिय़ों को अपनी चपेट में ले लिया। आस-पास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर दमकल पहुंचीं। तब तक दो नई गाडिय़ां जलकर खाक हो गईं थीं। स्थनीय लोगों ने वर्कशॉप से आग की लपटे निकलती देखी तो इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आग की वजह से आस-पास के इलाके में धुआं फैल गया।

गनीमत रही कि हादसे के वक्त वर्कशॉप में कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था। स्थानीय लोगों ने तुरंत दमकल विभाग को आगजनी की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर 4 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंची और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। कई घंटों की मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है।

Related posts