छत्तीसगढ़ में भारी बारिश: नाले में परिवार के 6 लोग बहे, एक महिला का शव बरामद

बालोद। छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का सिलसिला जारी है। नदी नाले उफान पर हैं। जिसके चलते हालात यह हो गई है कि लोगों का निकलना खतरे से खाली नहीं है। बालोद में गुरुवार तड़के नाले के बहाव में एक बोलेरो फंसने से उसमें सवार एक ही परिवार के छह लोग बह गए। हादसे में एक महिला का शव मिला है। तीन लोग अभी भी लापता है जबकि दो लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले के ग्राम माटरी और हितकसा के बीच ग्राम केरी नाले में हुआ। दरअसल वाहन चालक ने लापरवाही से तेज उफनाए नाले से बोलेरो को पार करने का प्रयास किया। इस दौरान बोलेरो नाले में फंस गई और उसमें सवार लोग बहने लगे। ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एसपी एमएल कोटवानी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

उफनाए नाले से तैरकर निकले दो लोगों ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। टीम ने मशक्कत के बाद बोलेरो निकाली, लेकिन उसमें कोई नहीं मिला। सुबह होने पर एक महिला का शव झाड़ियों में फंसा मिला। वहीं 3 वर्षीय बच्चे नागेश सहित भावेश्वरी बाई और मुकुंद कुमार का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं लापता लोगों की अब भी तलाश जारी है।

Related posts