छत्तीसगढ़: ट्रक की टक्कर से बोलेरो के उड़े परखच्चे, 6 लोगों की मौत

अंबिकापुर। नेशनल हाइवे हो या फिर स्टेट हाइवे, शहर से लेकर गांव की सड़कें हो या गलियां…देश में हर रोज कहीं न कहीं हर रोज सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के सुरजपुर में सामने आया है। इस सड़क हादसे में बोलेरो वाहन के परखच्चे उड़ गए जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे में मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को प्रतापपुर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद अंबिकापुर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक रामानुजगंज क्षेत्र के ग्राम भाला विजय नगर के रहने वाले थे। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक बोलेरो में सवार होकर लोग सुरजपुर के माता कुदरगढ़ धाम जा रहे थे। घाट पेंडारी के पास खतरनाक मोड़ पर सरिया से लदे ट्रक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार में सवार 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

एक शव प्रतापपुर भिजवा दिया गया है। शेष पांच शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बोलेरो में ही फंसे हुए थे। गैस कटर का उपयोग कर शवों को बाहर निकाला गया। हादसे की खबर से भाला, विजय नगर में मातम पसर गया है। मृतकों के संबंध में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है, पुलिस इनकी शिनाख्त करने में जुट गई है। भाला, विजयनगर के लोगों के पहुंचने के बाद ही शवों की पहचान हो सकेगी।

Related posts