चोरी करने के बाद भगवान की शरण में छुप जाते थे चोर, सीसीटीवी ने पकड़वाया

खंडवा। चोर चोरी करने के नए-नए तरीके अपनाते हैं। लेकिन यह तरीका सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। दरअसल चोर चोरी करने के बाद वैष्णों देवी की शरण में छुप जाते थे। पुलिस भी हर जगह हाथ पांव मारकर सोचने बैठ जाती थी कि आखिर यह बदमाश कहां चले गए। लेकिन चोरों को आखिर भगवान भी कितने दिन बचाते या यूं कहें की भगवान भी उनकी इस हरकत से नाराज हो गए थे। इसलिए एक दिन उन चोरों को पकड़वा ही दिया वह भी विज्ञान की खोज यानि सीसीटीवी कैमरे की मदद से।

खंडवा पुलिस के अनुसार, लंबे समय से दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर पुलिस के लिए सिरदर्दी बने हुए थे। ये शातिर चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद मां वैष्णों देवी के दर्शन करने भाग जाते थे। जिस से ये पुलिस की गिरफ्त से बच निकलते थे। लेकिन लगता है भगवान को भी चोरों की यह हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों को बेनकाब करवा दिया। पुलिस ने उनसे करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान भी जब्त किया। जिसमें नगद रुपए के साथ सीसीटीवी कैमरे, एलईडी ,शकर की बोरी, साबुन ,तेल की केन ,काजू, बादाम और सुपारी भी जब्त की गई है।

पांचों आरोपी खंडवा के ही संजय नगर के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार इन चोरों ने अभी अपनी जवानी में कदम रखा है। ये सारे अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इन चोरों में कुछ ऐसे भी हैं जिनके मां बाप नही हैं। पुलिस चोरों से पूछताछ कर अन्य मामलों की भी जानकारी जुटा रही है।

Related posts