चुनाव ने हेमामालिनी से कटवा ली फसल

मथुरा। लोकसभा चुनाव नजदीक आ गया है। और सभी राजनैतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। नेता और नेत्रियों की फौज अपने राज महलों से निकलकर जनता का रुख करने लगी है। चुनाव के मौसम में बारिश, धूप, सर्दी का भी इन नेताओं पर कोई असर नहीं पड़ता। चुनाव के वक्त जनता को रिझाने के लिए राजनैतिक दल कुछ भी करने से परहेज नहीं करते। कुछ ऐसा ही किया है मथुरा से बीजेपी की प्रत्याशी हेमा मालिनी ने। वैसे तो मथुरा वालों को शिकायत थी कि हेमा मालिनी अपने क्षेत्र में दिखाई नहीं देतीं वो चुनाव से ऐन पहले दिखाई दीं और ऐसा दिखाई दीं कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उन्होंने गेहूं के खेत में जाकर चुनावी फसल काटी और उसकी फोटोज ट्वीट की।

दरअसल, रविवार को हेमा मालिनी ने मथूरा में अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू किया। इस दौरान गोवर्धन इलाके में खेतों में नई फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी गेंहू के फसल काटे। समाचार एजेंसी ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिसमें हेमा मालिनी खेतों में काम करने वाली महिलाओं के साथ दिख रही हैं। उनके एक हाथ में फसल काटने वाला हंसिया (धारदार हथियार, जिससे फसलें काटी जाती हैं) है और दूसरी हाथ में गेंहू की काटी हुई फसलें।

हेमा ने कर दी बड़ी गलती
नकलीपने और अज्ञानता की मात्रा इन तस्वीरों में बहुत ज्यादा है। हेमा मालिनी के साथ खड़ी बाकी औरतों को देखो। सबके सिर ढके हुए हैं। महिलाएं सज धजकर खेत काटने नहीं जातीं। गले में चेन, कानों में बड़ी बालियां या कोई भी गहने जो फंसकर, खिंचकर गिरने का डर हो, वो नहीं पहनकर जातीं। हां फोटो खिंचाने जाया जा सकता है लेकिन असलियत की फील लाने के लिए केरेक्टर में आना जरूरी होता है। ये हेमा मालिनी से बेहतर कौन जान सकता है।

हेमा कांग्रेस के महेश पाठक को देंगी चुनौती
2014 में लोकसभा सदस्य चुने जाने से पहले हेमा मालिनी दो बार राज्यसभा सदस्य भी रह चुकी थीं। मथुरा में हेमा मालिनी के अपोजिट कांग्रेस से महेश पाठक को चुनावी मैदान में उतारा गया है। सपा, बसपा और रालोद के गठबंधन के तहत यह सीट रालोद को मिली है और पार्टी की ओर से कुंवर नरेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) भी यहां से चुनावी ताल ठोक रही है। प्रसपा की ओर से चौधरी जगबीर सिंह नौहवार सिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

हेमा मालिनी फसल के लिए इमेज परिणाम

Related posts