चिदंबरम के गले की फांस बना उनका ये ट्वीट, लोगों ने लिए मजे

दिल्ली। अपने बयानों आैर ट्वीट के चलते नेता अक्सर सुर्खियां बटाेरते रहते हैं। कभी देश के खजाने को अपने इशारे पर खर्च करने वाले पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने एक ट्वीट कर मुसीबत मोल ले ली है।
चिदंबरम ने अपने चुनावी हलफनामे में अपनी कुल आय का जो ब्यौरा दिया था वो 100 करोड़ रुपये के आसपास था यानि कि अगर उनके ही शब्दों में मानें तो वे अरबपति हैं। चिदंबरम अक्सर फाइव स्टार होटलों में पार्टी या बैठकों में दिख जाते हैं लेकिन उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है कि खुद ये ट्वीट उनके गले की फांस बनता जा रहा है।
दरअसल चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर बिताए कुछ लम्हों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि मैंने काफी डे में चाय मांगी तो मुझे गर्म पानी के साथ टी-बैग दे दिए गए। जब मैंने कीमत पूछी तो उस चाय की कीमत थी 135 रुपये। इसके बाद मैंने वो चाय पीने से इंकार कर दिया। वे यहीं पर नहीं रुके, आगे बताया कि जब मैने काफी के लिए पूछा तो वो 180 रुपये में बिक रही थी, मैंने पूछा कि-इसको कौन खरीदता होगा, तो उनको जवाब मिला की बहुत लोग। चिदंबरम ने सोशल मीडिया पर बड़ी मासूमियत से पूछा कि क्या मैं आउटडेटेड हो गया हूं।
चिदंबरम के इस ट्वीट पर यूजर्स ने खूब मजे लिए और उनसे पूछा कि वह किस दुनिया में रहते हैं? तमाम यूजर्स ने मंहगाई पर उनकी इस प्रतिक्रिया की हिमायत भी की है। सियासी गलियारों में कांग्रेस नेता के इस बयान को महंगाई पर मोदी सरकार पर उनका परोक्ष तंज भी माना जा रहा है।
गौरतलब है कि चिदंबरम देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक हैं। इनके बेटे कीर्ति चिदंबरम कई सौ करोड़ रुपये के घोटाले में जेल के अंदर हैं। चिदंबरम की ये अदा वैसे लोगों को भाई नहीं और लोग भी समझ गए कि अक्सर फाइव स्टार होटलों में दिखने वाले ये नेता सिर्फ और सिर्फ अपने जमीनी होने का एहसास कराने की कोशिश कर रहे हैं।

Related posts