चार हत्याओं से दहली दिल्ली: शख्स ने पत्नी और तीन बच्चों को मार डाला

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने तीन मासूम बच्चों और पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी रात भर चारों के शव के पास बैठा रहा। जब आरोपी की मां नेे दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। बुजुर्ग महिला ने यह बात प​ड़ोसियों को बताई। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस ने दरवाजा खोला तो इस खौफनाक कांड का खुलासा हुआ। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, शख्स ने पत्थर काटने वाली मशीन से अपनी पत्नी अर्चना की हत्या की और फिर बच्चों को गला दबाकर मार डाला।

घटना दिल्ली के महरौली में शुक्रवार देर रात को घटी। यहां पर वार्ड 2 में रहने वाले एक ट्यूशन टीचर ने अपने ही तीन मासूम बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी की पहचान उपेंद्र शुक्ला के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से अवसाद में था और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। उपेंद्र की दिमागी हालत इस कदर खराब थी कि उसने अपने पूरे परिवार को कटर से काट डाला। इसके साथ ही उसने एक नोट भी लिखा कि मैंने अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी है।

साथ में रहती है मां

उपेंद्र की मां उसी के साथ रहती है। आज शनिवार सुबह मां ने दरवााज खटखटाया तो उपेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला। जब बहुत देेर तक अंदर से कोई हलचल नहीं हुई तो मांं को कुछ शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना अपने पड़ोसियों को दी। पड़ोेसियों ने पुलिस को बताया। 7.30 पुलिस ने घर आकर दरवाजा तोड़ा तो सभी देेखकर दंग रह गए। खून से लथपथ तीनों बच्चोंं और महिला के शव पड़े थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

3 महिने के बच्चे को भी नहीं बख्शा

आरोपी उपेंद्र के दो बेटे और एक बेटी थी। इनमें से बच्ची की उम्र 7 साल, बेटे की 5 साल और एक मासूम की उम्र तो सिर्फ 3 महीने ही थी। कटर से मासूमों की हत्या करते समय भी उसे तीन माह के अपने बेटे पर तरस नहीं आया।

तनाव मेंं हूं इसलिए सबको खत्म कर रहा हूं

पुलिस ने उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान वह बार बार एक ही बात करता रहा कि वह लंबे समय से डिप्रेशन में है। जब उससे कत्ल का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि काफी परेशान हूं इसलिए सभी को मार दिया। हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है।

Related posts