‘चप्पल वाली सेल्फी’ देखकर लगा खुशियां कीमती चीजों की मोहताज नहीं होती

नेशनल डेस्क। आजकल सेल्फी का दौर है। जिसको देखो सेल्फी लेने में लगा है। सेल्फी क्लिक की और वायरल कर दी। अमीर लोग महंगे फोन के जरिए सेल्फी लेते हैं। लेकिन देश के सुदूर गांवों में जो गरीब हैं उनके पास कोई फोन नहीं। लेकिन सेल्फी लेने की तमन्ना जरूर है। दिल को छू देने वाली ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है। खास बात यह है कि यह सेल्फी किसी फोन से नहीं बल्कि चप्पल से ली जा रही है।

इन मासूमों की मासूमियत तो देखिए चप्पल से सेल्फी लेने के बावजूद बहुत खुश नजर आ रहे हैं। ये मासूम गांव की सड़क पर खड़े हैं और पोज दे रहे हैं। उन्हें दुनिया से कोई लेना देना नहीं है की लोग क्या कहेंगे वह तो अपनी धुन में मस्त हैंं।

बच्चों की इस सेल्फी वाली तस्वीर की पूरी दुनिया दीवानी हो गई है। कोई इसे फेसबुक स्टेटस बना रहा है तो कोई उनकी ‘सेल्फी’ को री-ट्वीट कर रहा है। यहां तक की व्हॉट्सऐप पर ये एक-दूसरे को फोटो फॉर्वर्ड कर रहे हैं। बालीवुड भी इस सेल्फी का मुरीद हो गया है। अनुपम खेर, बोमन ईरानी और सुनील शेट्टी तक ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टा पर शायर किया। अनुपम खेर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, चीजें उनके लिए सर्वश्रेष्ठ हो जाती हैं जिन्हें पता है कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ किस तरह बनाया जा सकता है।

वहीं बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर पर अपना अलग ही नजरिया पेश किया। उन्होंने तस्वीर शेयर करने के बजाय इस बारे में अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा किए।

चप्पल वाली सेल्फी के लिए इमेज परिणाम

Related posts