घोसी के बसपा उम्मीदवार अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में घोसी संसदीय सीट (मऊ जिला) से बसपा उम्मीदवार अतुल राय पर गाजीपुर की एक युवती ने दुष्कर्म, छेड़छाड़ और जानसे मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के चलते अतुल राय के खिलाफ लंका थाने में गुरुवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। गाजीपुर निवासी एक युवती ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि बसपा नेता अतुल राय उसे झांसे में रखकर लंका स्थित एक बहुमंजिली इमारत के फ्लैट में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता का बयान पिछले दिनो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। पीड़ित युवती ने बुधवार की शाम लंका थाने में बसपा नेता के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर इस मामले की छानबीन शुरू कर दी। थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने बताया कि छानबीन में साक्ष्य मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

बसपा नेता गाजीपुर मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का खास है। माना जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की पैरवी पर ही अतुल को घोसी संसदीय सीट से ​बसपा का टिकट मिला था। दबंग और अपराधिक छवि के अतुल राय का नाम लगभग दो साल पहले लंका क्षेत्र के डाफी टोल प्लाजा पर फायरिंग मामले में नाम उछला था। इस मामले में उसके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।

Related posts