गुरूग्राम: एयरलाइंंस की महिला कर्मचारी ने गेस्ट हाउस में पंखे से लटककर दी जान

गुरूग्राम। एक निजी एयरलाइंस की महिला कर्मचारी ने शुक्रवार को गेस्ट हाउस में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। गुरुग्राम में ट्रेनिंग के सिलसिले में पिछले तीन दिनों से वह सुशांतलोक-1 स्थित गेस्ट हाउस में रुकी हुई थी। शुक्रवार को उसे वापस जाना था। पुलिस के मुताबकि मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभी कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

सूचना के बाद मौके पर सेक्टर-29 थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शनिवार को परिजनों के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला मौसमी गौतम (35) एक निजी विमानन कंपनी में सिक्योरिटी विभाग में तैनात थी। वह मूलरूप से असम के दिसपुर की रहने वाली थी। 14 नवंबर को प्रशिक्षण के लिए गुरुग्राम आई थी। गेस्टहाउस कर्मचारियों के मुताबिक सुबह से ही रूम के अंदर से कोई हलचल नहीं होने के बाद दोपहर करीब 12 बजे पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कमरे का दरवाजा खोला तो महिला पंखे से लटकी हुई मिली। शुरुआती जांच में महिला के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने बेंगलुरु स्थित उसके परिजनों को सूचित कर दिया है।

सेक्टर-29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अजयबीर भड़ाना ने बताया कि अभी तक महिला के मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। शनिवार को महिला के परिजनों के आने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। फिर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related posts