गुजरात: एसी कोच में घुसकर बीजेपी के पूर्व विधायक को मारी गोली, मौके पर ही मौत

अहमदाबाद। गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अबडासा से विधायक रहे भानुशाली ट्रेन से भुज से अहमदाबाद जा रहे थे रास्ते में बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की कहा जा रहा है कि उनकी मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सनसनीखेज क्राइम की ये वारदात सयाजी नगरी ट्रेन में हुई, इसी ट्रेन से विधायक जयंती भानुशाली भुज से अहमदाबाद ज रहे थे कि ट्रेन के अंदर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि चलती ट्रेन में पूर्व विधायक का मर्डर कर दिया।गौरतलब है कि जयंती भानुशाली पर पिछले साल एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया था।

युवती ने आरोप लगाया था कि जयंती भानुशाली ने उसे अच्छे कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर, उसके साथ कई बार रेप किया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने भानुशाली पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था।

उस वक्त सूरत पुलिस ने जयंती भानुशाली को समन जारी किया था। जयंती भानुशाली के खिलाफ समन सीआरपीसी की धारा 160 के तहत जारी किया गया था। पीड़िता ने अपना बयान जज की मौजूदगी में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज कराया था।

पुलिस ने पीड़िता के घरवालों का भी बयान ले लिया सूरत पुलिस अहमदाबाद-गांधीनगर हाईवे पर स्थित एक फॉर्म हाउस और अहमदाबाद एयरपोर्ट के नजदीक एक होटल भी गई थी, जहां पीड़िता के मुताबिक उसके साथ रेप हुआ था। युवती की लिखित शिकायत के बाद बीजेपी ने भानुशाली को पार्टी के पद से इस्तीफा देने को कहा था।

इसके बाद उन्होंने गुजरात बीजेपी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, हालांकि, भानुशाली ने कहा था कि ऐसा लगता है कि पुलिस को दिये गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है, मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है।

Related posts