खून के रिश्ते शर्मसार: पिता ने किया 5 बेटियों से रेप

इंदौर। जिस पिता के साए में बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस करती है…जब वह पिता ही हैवानियत पर आ जाये तो फिर बेटी अपने आप को कहां सुरक्षित महसूस करेगी…रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला खरगौन जिले से सामने आया है जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक कलयुगी पिता अपनी ही 5 बेटियों को पिछले 4 साल से हवस का शिकार बना रहा था। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, खरगोन जिले का आरोपी ठेकेदारी का काम करता है। उसकी आठ बेटियां हैं। आरोपी पिछले 4 साल से शराब पीकर किसी न किसी बेटी को डरा धमकाकर रेप करता था। रेप की शिकार दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

महिला बेटियों के साथ लोगों के घरों पर काम करती है। कुछ दिन पहले छोटी बेटी ने मां को आपबीती सुनाई तो महिला ने अपने पति को समझाया। वह तलवार लेकर पत्नी को मारने के लिए दौड़ा। महिला बच्चों की इज्जत और जान के लिए वह चुप रही। लेकिन जब उसमें सुधार के आसार न दिखें तो दो बहनों और मां ने मिलकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना प्रभारी प्रीतमसिंह ठाकुर और एसआइ आरवी भट्टी ने रेप की शिकार दो बच्चियों से अलग-अलग बातचीत की। वहीं, आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि इस घिनौनी वारदात को पिता शराब पीकर अंजाम देता था। रोने और विरोध करने पर तलवार से काटने की धमकी देता था।

Related posts