खुलासा: युवक ने पत्नी और दो बच्चियों की हत्या की थी, छोटी बेटी को उबालकर कुत्ते को खिलाया था

भिवानी। क्या कोई पिता और पति अपने बीवी बच्चों की जान ले सकता है। सुनने पर हमें यकीन नहीं होगा…लेकिन यह सच हुआ है हरियाणा के शहर भुवानी में। जहां एक शख्स ने अपनी दो मासूम बेटियों और पत्नी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने हैवानियत की हद पार करते हुए तीनों के सिर धड़ से अलग कर दिए और गैस से जला दिए। छोटी बेटी के टुकड़े कर पानी में उबाला और कुत्तों को परोस दिया। आरोपी के खुलासे के बाद पुलिस भी चौंक गई कि कोई इतना बेरहम कैसे हो सकता है।

यह है मामला
28 दिसंबर 2018 की सुबह भिवानी-रोहतक नेशनल हाईवे पर खरक गांव के पास एक प्लास्टिक ड्रम में तीन शव मिले थे। जांच की गई तो तीनों के सिर नहीं थे। पुलिस जांच में सामने आया कि शव असम की एक महिला और उसकी दो बच्चियों के थे, जिन्हें बावड़ी गेट पर कबाड़ी की दुकान चलाने वाले राजेश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मार दिया था। पुलिस ने पहले राजेश के दो साथी मक्खन और पूनम फौजी को गिरफ्तार किया। तीन दिन पहले पुलिस ने मुख्य आरोपी राजेश कबाड़ी को गिरफ्तार किया। राजेश दिल्ली में छिपा था।

आरोपी राजेश की निशानदेही पर पुलिस उसके उमरावत गांव स्थित प्लॉट से एक खून से सना गद्दा और पतीला बरामद किया। राजेश ने बताया कि महिला जब सो रही थी तो उसका गला काटा। बड़ी लड़की ने भागने का प्रयास किया, तो पकड़कर उसका गर्दन धड़ से अलग कर दिया। छोटी बच्ची को फर्श पर रखकर गर्दन काट दी। कटर मशीन से शवों के छोटे-छोटे टुकड़े किए। इसके बाद पतीले में पानी डालकर छोटी बच्ची के शव के टुकड़े करके उबाल दिया। बाद में उसके साथी मक्खन ने पतीला धोया। इसी पतीले में पहले चिकन बनाकर खाया था।

Related posts