खुद की धुनाई हुई तो वॉटसन को घूरने लगे राशिद, वीडियो वायरल

चेन्नई। देश में आईपीएल चल रहा है। जहां कुछ टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं वहीं कुछ टीमों ने निराश किया है। आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों के बीच नोकझोक होना आम बात है। कुछ ऐसा ही हुआ कल के मैच में। जहा हैदराबाद के स्पिन खिलाड़ी राशिद खान शेन वाॅटसन को गुस्से से देखने लगे। मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। जहां शेन वाॅटसन की 96 रनों की शानदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने घरेलू मैदान (एमए चिदंबरम स्टेडियम) में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। इस के बाद वाॅटसन ने राशिद को 13 गेंदों में 30 रन मार डाले। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।दरअसल, मैच के दौरान हैदराबाद के खिलाड़ी राशिद खान गेंदबाजी कर रहे थे। बल्लेबाजी कर रहे थे शेन वॉटसन। इस दौरान राशिद वॉटसन को घूरते हुए नजर आए, हालांकि दोनों के बीच किसी तरह की कोई बहस नहीं हुई, लेकिन राशिद की आंखों में गुस्सा साफ नजर आया। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस पर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक फैन ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है मानो राशिद यहां वॉटसन से कह रहे हों, तू बाहर मिल फिर मैं देखता हूं तुझे।

राशिद के पहले ओवर में ही शुरू हो गए वाटसन

पहले वॉटसन ने खलील अहमद को 5वें ओवर में निशाने पर लिया। इसके बाद रैना ने संदीप शर्मा के ओवर में 22 रन निकाल लिए। इसके अगले ओवर में ही शेन वॉटसन ने राशिद खान को नहीं छोड़ा और एक चौका और एक छक्का लगा दिया। राशिद के दूसरे ओवर में वॉटसन एक ही गेंद खेल पाए, जबकि रैना एक चौका लगाने के बाद आखिरी गेंद पर स्टंप आउट हो गए।

इसके बाद राशिद को 14वें ओवर में गेंदबाजी करने का मौका मिला। वॉटसन तो जैसे इंतजार ही कर रहे थे। पहले उन्होंने दो चौके लगाए, फिर जब राशिद की लो फुलटॉस को स्वीप कर छक्का लगाया तो राशिद का धैर्य जवाब दे गया। इस शॉट के बाद जब वॉटसन क्रीज पर वापस लौट रहे थे, तब राशिद उन्हें घूरते दिखाई दिया।

Related posts