खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के लिए खेल पाता उससे पहले ही उसे पड़ोसियों ने आईसीयू में पहुंचा दिया

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का बारहवां सीजन अब तो बिल्कुल सिर पर खड़ा है। आईपीएल एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसने न जाने कितने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका दिया है। इस लीग को लेकर सभी टीमों के साथ ही दर्शकों में भी बेताबी सी नजर आ रही है। आज से आईपीएल का आगाज होने जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में खेलने का सपना सजा रहे क्रिकेटर प्रशांत तिवारी से जुड़ी बुरी खबर आई है। मुंबई इंडियन्स टीम के स्टैंडबॉय प्लेयर प्रशांत तिवारी पर होली की शाम करीब 4 बजे गाजियाबाद स्थित उसके घर में ही जानलेवा हमला किया गया। आरोप है कि हमलावर प्रशांत और उनके बड़े भाई प्रभात को घर से खींचकर ले गए और लाठी-डंडों से पीटा।

पड़ोसियों पर आरोप
सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रशांत को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में आरोप पड़ोस के ही दो भाई संदीप और मंदीप पर है, जिनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत अपने भाई प्रभात से घर के अंदर तेज आवाज में बातें कर रहे थे। इसी को लेकर संदीप और मंदीप से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। आरोपियों ने क्रिकेटर के साथ मारपीट की और फाड़ दिए कपड़े। इतना ही नहीं वह लोग उसकी हाथ की नस काटकर हो फरार गए। प्रशांत तिवारी की हालत गंभीर है। उनका ICU में इलाज जारी है।

हाथ की नस काट दी
आरोप है कि संदीप और मंदीप अपने परिवार के साथ उनके घर में घुस गए और प्रशांत और उसके बड़े भाई को घर से खींचकर बाहर ले गए और लाठी-डंडों से मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। फिर शराबियों ने शराब की बोतल फोड़कर कर प्रशांत के हाथ की नस काट दी। प्रभात ने संदीप और मंदीप को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

Related posts