क्रिकेटर शिखर धवन का हुआ एक्सीडेंट, बाल बाल बचे, देखिए हादसे का वीडियो

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन को कौन नहीं जानता। ‘गब्बर’ नाम से मशहूर शिखर धवन को आपने मैदान पर चाैकों-छक्कों की बरसात करते देखा होगा, लेकिन मैदान के बाहर यह खिलाड़ी मस्तमाैला जिंदगी जीने के लिए भी मशहूर है। इन दिनों वह वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्‍सा नहीं हैं, लिहाजा वह इसका फायदा अपने परिवार के साथ जमकर मस्‍ती करके उठा रहे हैं। आए दिन धवन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें वह अपने परिवार के साथ ‘फ्री टाइम’ में मस्ती करते दिखते हैं। शिखर परिवार के साथ समय बीता रहे हैं पर इसी दौरान उनका रोड एक्सीडेंट हो गया। हालांकि धवन बिल्‍कुल ठीक हैं। इसका वीडयो धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रूकेगी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे धवन अपने बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं। वह छोटी बेटी के साथ ट्राईसाइकिल पर रेस लगा रहे हैं। इस दौरान शिखर की साइकिल पलट जाती है और वह रोड पर गिर जाते हैं। इसी वीडियों में उनकी बड़ी बेटी स्‍केटिंग करती नजर आ रही है, जबकि बेटा जोरावर भी मस्‍ती कर रहा है। धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बच्‍चों के साथ बच्‍चे बनने का मजा की कुछ और है।’

एक अन्‍य वीडियो में जोरावर अपनी बहन और पिता के साथ मस्‍ती कर रहा है। यह वीडियो संभवत: ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न का है, क्‍योंकि शिखर की पत्‍नी भारत के अलावा यहीं रहती हैं।

बता दें कि शिखर धवन की पत्‍नी का नाम आयशा मुखर्जी हैं, जो कि ब्रिटिश मां और बंगाली पिता की संतान हैं। आयशा ने 2012 में शिखर से दूसरी शादी की थी, जबकि पहली शादी से उन्‍हें रिया और अलीया के रूप में दो बेटियां हैं। ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली आयशा और शिखर का एक बेटा है, जिसका नाम जोरावर है।

Related posts