क्राइम: पत्नी को भगा ले जाने के शक में पति ने साथियों के साथ​ मिलकर की युवक की हत्या

सागर। एक युवक ने उसकी पत्नी को भगा ले जाने के शक में अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की लाठियों और कुल्हाड़ी से पीट—पीटकर हत्या कर दी। यह घटना मध्यप्रदेश के सागर जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र के नरवा गांव में घटी। जहां गुरुवार सुबह आठ लोगों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, अज्जू उर्फ दौलत(28) पिता लक्ष्मण पाल ग्राम नरवा शाहगढ़ में रहता था। कल गुरूवार सुबह 9 बजे वह घर से खेत की ओर जा रहा था। तभी रास्ते में गांव के ही उमराव पटेल, परमू पटेल और उनके साथियों ने रोक लिया। वे उसे पकड़कर मोती अहिरवार के खेत पर ले गए और गालियां देते हुए लाठियों व कुल्हाड़ी से उसे पीटने लगे। आरोपियों ने उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। फिर अज्जू को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए।

गांव के कुछ लोगों ने यह देखकर उसके घर सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे, तो अज्जू की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही शाहगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए पहुंचाया। जांच में यह बात सामने आई है कि परमू पटेल की पत्नी दो माह पहले घर से भाग गई। उसे शक था कि अज्जू पाल ही उसकी पत्नी को भगाकर ले गया है। इसी का बदला लेने परमू ने अपने भाइयों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर अज्जू की हत्या कर दी।

पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपित उमराव पटेल, परमू पटेल, हरपाल पटेल, कमल पटेल, आशाराम पटेल, बल्लू पटेल, जगन पटेल और लच्छू पटेल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लिया जाएगा।

Related posts