कैसे और कब होगी कमलनाथ की हत्या?

अनम इब्राहिम

मध्यप्रदेश: कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही आए दिन विपक्ष व अन्य लोग उन्हें जान से मारने की सार्वजनिक धमकी पेश करते जा रहे हैं। अगर किसी की मांग पूरी नही हुई तो वो सड़को पर कमलनाथ का खून बहा देगा या सोशल मीडिया पर कमलनाथ की ज़्यादा तारीफ हो गयी तो उन्हें नापसन्द करने वाला उनकी Bummies में बम फसा कर उड़ा देगा। अब सवाल यह उठता हैं कि पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ उर्फ मम्मा कमलनाथ का सड़को पर खून बहाने के लिए कमलनाथ को किस तरह मारेंगे?
A.चाकू से
B. तलवार से
C. हसिए से
या
D. सरोते से?
किसी से भी काटे, अब सवाल यह उठता है कि खून बहाने के लिए कहां से काटेंगे?
A. पेट में छूरी मार कर
B. तलवार से गर्दन उड़ा कर
C. सरोते से शर्मगाह को दबा
या
D. हसिए से पीठ पर वार करके
अगर हम सोच भी ले कि हथियार लेकर सुरक्षा व्यवस्था को सेंद लगाते हुए सुरेन्द्रनाथ कमलनाथ का खून बहाने के लिए पहुँच भी गए और वहां कमलनाथ को मारने से पहले सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की नजर अगर धोके से भी सुरेंद्रनाथ पर पड़ गई तो बताओ सुरेंद्रनाथ को किस तरह से सुरक्षा एजेंसियों के जवान मारेंगे?
A. पिछवाड़े में गोली मार देंगे
B. बन्दूक पलटा के भट ही भट से भटसुअर की तरह लम्बा चौड़ा कर देंगे
C. सामूहिक रूप से एक साथ गोली बरसा कर सुरेंद्र नाथ के बदन को छलनी छलनी कर देंगे
या

D. लातो घुसो और ठुसो से सुरक्षा के जवान कॉलर पैंट पकड़ घसीट घसीट कर सुरेन्द्रनाथ को धोएंगे

सही जवाब देने वाले को जनसम्पर्कlife की तरफ से ग्यारह हजार एक सौ एक रुपए का नगद पुरस्कार!
वर्तमान स्तिथि: मध्य से बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह द्वारा शासकीय मुलाजिमों को धमकाया भी गया और सड़कों पर नंगा घुमाने की गीदड़ भपकी भी दी गयी। यहां तक ही नही सुरेन्द्रनाथ द्वारा मीडिया के सामने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का सड़कों पर खून बहाने की बात कहना कबूला भी गया। आज ही आज सुरेंद्र मम्मा गिरफ्तार भी हुए और आज ही आज रिहा भी हो गए। क्या मम्मा पलटवार कर चुन-चुन लेंगे बदला या हथियार डाल करेंगे खामोशी इख्तियार?

Related posts