कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या ट्विटर से हुईं गायब

नई दिल्ली। अभी-अभी खबर आ रही है कि कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ट्विटर से गायब हो गई हैं, लगता है उन्होंने अपना अकाउंट बंद कर दिया है। इस खबर के बाद से सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई है कि शायद दिव्या ने कांग्रेस में अपनी पोस्ट छोड़ दी है। बता दें की दिव्या भाजपा को निशाना बनाने के लिए जानी जाती है। उन्होंने पहले अपने अकाउंट से कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी का परिचय हटाया और फिर अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया। ट्विटर पर सर्च करने पर दिव्या का अकाउंट दिख नहीं रहा है। फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि वह अब दिव्या भी कांग्रेस सोशल मीडिया टीम का हिस्सा हैं या नहीं।

इस बाबत कांग्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और न ही स्पंदना की तरफ से इस संबंध में कोई बयान जारी किया गया है। पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि दिव्या की कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी पद से छुट्टी हो सकती है। हालांकि सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की फैन फॉलोइंग बढ़ाने का श्रेय दिव्या को ही जाता है।

दिव्या ने ही सोशल मीडिया पर कांग्रेस को खड़ा किया था और राहुल गांधी के फॉलोवर्स बढ़ाए थे। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद से कहा जा रहा है कि पार्टी में बड़े बदलाव हो सकते हैं। कांग्रेस में फिलहाल हार पर मंथन जारी है। कुछ दिन पूर्व कांग्रेस की तरफ से कहा गया था कि पार्टी के प्रवक्ता एक महीने तक किसी भी न्यूज चैनल में डिबेट में हिस्सा न लें।

Image result for दिव्या स्पंदना ट्विटर अकाउंट डिलीट

Related posts