कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने साध्वी को कहा ‘डायन’

भोपाल। हाल ही में रोड शो के दौरान एक पत्रकार के सवाल के जवाब में भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे को देशभक्त बताया था। इसके बाद से ही मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में उनकी आलोचना हो रही है। इसके बाद से ही बीजेपी की हर जगह किरकिरी हो रही है। पीएम मोदी ने भी साध्वी के बयान पर उन्हें कभी माफ न करने की बात कही है। कांग्रेस भी लगातार इस बयान पर साध्वी को घेरे हुए है। इसी कड़ी में एक कांग्रेस नेता के बोल बिगड़ गए। रतलाम जिले के कांग्रेसी नेता पारस सकलेचा साध्वी प्रज्ञा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने साध्वी की तुलना ‘डायन’ से कर दी।

दरअसल, सकलेचा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर टिपण्णी करते हुए कहा कि, “किसी के श्राप से अगर कोई भला आदमी मर जाये तो उसे डायन कहते हैं, उस डायन के श्राप से हेमंत करकरे मर गए लेकिन उसके श्राप से दाऊद इब्राहिम नहीं मरा। यदि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर वास्तविक साध्वी हैं तो वे दाऊद इब्राहिम को श्राप दें जिससे वह मर जाए।’

गौरतलब हो कि पारस सकलेचा की गिनती प्रदेश के पढ़े लिखे नेताओं में होती रही है, वे व्यापमं घोटाले के व्हिसिल ब्लोअर भी हैं। वह भी विवादित बयान नहीं देते थे। लेकिन जब बात महात्मा गांधी की आई तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने यह बयान दे डाला। वह इस बयान के बाद विवादित बयान देने वाले नेताओं की फौज में शामिल हो गए हैं।

Related posts