कांग्रेसी सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने दिल्ली में भाजपा से मिलाया हाथ, विजयवर्गीय ने पार्टी में किया स्वागत

नई दिल्ली/भोपाल

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले चालू दल-बदल में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में बीजेपी का हाथ थाम लिया है। बता दें कि गुड्डू 2009 से 2014 तक उज्जैन लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं।

दिल्ली में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में प्रेमचंद गुड्डू ने बीजेपी जॉइन की। इस दौरान बीजेपी नेता थावरचंद गहलोत और नरेंद्र तोमर भी मौजूद रहे। इस खबर को चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है। मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों में से बीजेपी ने 177 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। संभावना है कि दूसरी लिस्ट में प्रेमचंद गुड्डू को भी टिकट मिल जाए।

गौरतलब है मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान है। बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। वहीं कांग्रेस भी जल्द ही अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है। कांग्रेस की सूची जारी होने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच ‘तू-तू मैं-मैं’ की खबरों के बीच नामों के ऐलान में देरी हो रही है।

Related posts