कमलनाथ के कार्यक्रम में महापौर को भाषण देने से रोका, शिवराज बोले अहंकार ठीक नहीं

भोपाल। प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार और प्रशिक्षण देने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा राजधानी भोपाल में युवा स्वाभिमान योजना का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम में भोपाल महापौर आलोक अग्रवाल को स्वागत भाषण नहीं देने दिया। इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह जनप्रतिनिधियों का अपमान है।

भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मुख्यमंत्री युवा स्वाभिमान योजना का शुभारंभ किया गया। इसके साथ ही नगर निगम भोपाल द्वारा शहर में विकास संबंधी लगभग 80 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण भी किया गया। योजना के तहत नगर निगम भोपाल में भी बेरोजगार युवक-युवतियों को प्रशिक्षु के रूप में नियुक्त किया जाएगा। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार महापौर आलोक शर्मा को कार्यक्रम में स्वागत भाषण देना था, लेकिन उन्हें बोलने का अवसर ही नहीं दिया।

इस मामले को लेकर शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के युवा सम्मान कार्यक्रम में मेयर आलोक शर्मा को आभार भाषण नहीं देने देना जनप्रतिनिधि के अधिकारों का हनन और अपमान है। कांग्रेस को इस कृत्य के लिए क्षमा मांगनी चाहिए। सत्ता आज है, कल नहीं होगी, इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि इतना अहंकार ठीक नहीं है।

Related posts