कमलनाथ का 11 बजे हमीदिया में होगा ऑपरेशन, शिवराज बोले-जो सुविधा आपको मिली वही जनता को भी मिले

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ वह मप्र में बढ़ते अपराध और कर्जमाफी को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं तो वही दूसरी और उनकी उंगली की तकलीफ उन्हें चेन से जीने नहीं दे रही। अपनी उंगली के ऑपरेशन के लिए वह आज शनिवार को भोपाल के शासकीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती हुए। जानकारी के मुताबिक 11 बजे उनके दाहिने हाथ की अंगुली का ऑपरेशन होगा। बता दें की तकलीफ़ होने के कारण डॉक्टर्स की सलाह पर कमलनाथ कल शुक्रवार शाम को 7 बजे हमीदिया अस्पताल पहुंच गए। यहां डॉक्टरों ने एक्स-रे और जांच कराने के बाद माइनर सर्जरी की जरूरत बताई थी। डॉक्टरों ने उन्हें घर जाकर आराम करने की सलाह दी थी।

अस्पताल में भर्ती होने के बाद मुख्यमंत्री ने जनता और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अस्पताल उनसे मिलने ना आएं। इससे अस्पताल में इलाज कराने आने वाले मरीजों को असुविधा होगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कमलनाथ को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, “कमलनाथ जी सदैव स्वस्थ रहें, मेरी शुभकामनाएं! मुख्यमंत्री जी, हमीदिया में अपना इलाज कराने का आपका फैसला प्रशंसनीय और स्वागतयोग्य है। साथ ही मैं यह चाहता हूं कि जो सुविधा आपको वहां मिले, वही आमजन को भी मिले। उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े।”

यह है समस्या

कमलनाथ के दाएं हाथ की अंगुली (अनामिका) में दर्द और जकड़न (ट्रिगर फिंगर) की समस्या है। आठ साल बाद ये पहला मौका है, जब कोई मुख्यमंत्री हमीदिया में इलाज कराने पहुंचा है। इससे पहले सितंबर 2011 में तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान भी हमीदिया में गले के इंफेक्शन और ब्लड प्रेशर की जांच कराने पहुंचे थे।

Related posts