एवेंजर्स एंडगेम ने भारत में मचाई खलबली, गुडगांव में 2400 में बिक रहे टिकट

मुंबई। कल शुक्रवार को पर्दे पर हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स सीरिज की अंतिम फिल्म एवेंजर्स एंडगेम रिलीज हो गई। फिल्म ने आते ही कई रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिए। भारत में भी पहले दिन फिल्म एक साथ 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। अपने सुपर हीरोज को देखने के लिए युवा और बच्चों में फिल्म के लिए काफी क्रेज था। फिल्म ने पहले ही दिन 50 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली। इसके साथ ही ये भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। हालांकि ये आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने पहले दिन बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ डाला था। इस फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाई की थी।

गुडग़ांव में 2400 रूपए टिकट का दाम

गुडग़ांव के एंबियंस में तो टिकट के दाम 2400 रुपए तक पहुंच गये। आम दिनों में यहां टिकट का दाम 600 से 800 रुपये रहता है। कई जगह इसके शो 24 घंटे रखे गए हैं। मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के सुपर हीरोज की यह 22वीं फिल्म है। इससे पहले मार्च में आई कैप्टन मार्वल और पिछले साल एवेंजर्स इनफिनिटी वार ने भी अच्छा बिजनस किया था।

दिल्ली में भी गजब का क्रेज

एवेंजर्स का क्रेज दिल्ली के सिने शौकीनों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। इसे देखने के लिए लोग पागल से नजर आ रहे हैं। बस टिकट मिलनी चाहिए, चाहे उसकी कीमत कुछ भी हो और चाहे शो टाइम कोई भी हो। आधी रात को पहुंचना हो या फिर तड़के, बस फिल्म को देख लेना चाहते हैं। बच्चों के साथ दिल्ली के युवाओं में भी गजब की धुन सवार है।

बुक माई शो का नया रिकार्ड

बुकमाई शो के अशीश सक्सेना के अनुसार बुकमाई शो से इस फिल्म के 25 लाख से ज्यादा ऑनलाइन टिकट बिक चुके हैं। इस तरह यह फिल्म बुकमाई शो की सबसे तेजी से 20 लाख टिकट बिकने का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म हो गई है।

फैंस शेयर कर रहे हैं वीडियो

फिल्म देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर इसकी रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग का लेकर वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग की जा रही है।

Related posts