उप्र: हाइवे पर तेल से भरा टैंकर पलटा, धमाके के साथ लगी आग, कई झुलसे

बाराबंकी। देश में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना इन सड़क हादसों में सैंकड़ों लोग अपनी जान गवां देते हैं और कई लोग जख्मी हो जाते हैं। ऐसा ही एक सड़क हादसा उत्तर प्रदेश के बाराबंकी सिटी इलाके में आज गुरूवार की सुबह सामने आया। लखनऊ-अयोध्या एचएच-28 हाइवे पर रिलायंस का एक तेल से भरा टैंकर बेकाबू होकर पलट गया। पलटते ही टैंकर में धमाके के साथ आग लग गई। हादसे की सूचना पर पुलिसकर्मी पहुंचे और क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा करने लगे। इस हादसे में कई लोग झुलस गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आग काफी विकराल थी। जिसमें सीएफओ आरके तिवारी, एफएसओ प्रभाकर पांडेय समेत करीब 12 लोग झुलस गए। सभी का अस्पताल में इलाज हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, तेल से भरा एक टैंकर लखनऊ से फैजाबाद जा रहा था। जिसके पलटने से आग लग गई है। हादसे से करीब तीन घंटे यातायात बाधित रहा, लेकिन अब सिटी के अंदर और हाइवे पर एक साइड के वाहनों को निकाला जा रहा है।

हादसे में राजकुमार तिवारी सीएफओ, प्रभाकर पांडेय एफएसओ, शरदचंद अवस्थी फायर मैन, नरेंद्र प्रताप सिंह, शिवचंद, चन्द्रधर दुबे, राममिलन, लालचंद, रमेश वर्मा, सुनील कुमार, विनोद यादव, संदीप वर्मा, संग्राम सिंह ग्रामीण, घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related posts