उप्र: सिरफिरेे आदमी ने पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाकर मार डाला, यह थी वजह

एटा। उत्तर प्रदेश में एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पत्नी के नाजायज संबंधों के शक में एक पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को जिंदा जलाकर मार डाला। बता दें की आरोप पति को शक था कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है उसकी पत्नी का किसी से नाजायज रिश्ता है। इसी बात को लेकर वह आए दिन पत्नी के साथ विवाद करता था।

मिली जानकारी के अनुसार, अवधेश उज्जेपुर गाँव में पत्नी कांंति देवी और दो बच्चों लविश (04) एवं आरती (ढाई साल) के साथ रहता है। अवधेश अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर शक करता था और आये दिन इस बात को लेकर दोनो के बीच झगड़ा होता था। कल बुधवार देर रात को भी दंपत्ति के बीच विवाद हुआ था।

विवाद केे बाद जब सब सोे गए तो आरोपी ने पत्नी कांति देवी और दोनों बच्चों को सोते समय बिस्तर से बांध दिया और मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। सिरफिरे ने कमरे में ताला डालने के बाद बाहरी गेट पर भी ताला जड़ दिया और भाग निकला।

पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ कर घर में दाखिल हुयी लेकिन तब तक तीनों के शव राख बन चुके थे। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Related posts

Leave a Comment