इटावा: ट्रैक पर खड़े थे लोग, तभी आ गई राजधानी एक्सप्रेस, चार की मौत

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है। आज सोमवार सुबह जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र में आने वाले बलरई स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों मृतकों की पहचान कौशाम्बी निवासी के रुप में हुई है। मृतकों के नाम जीतू पुत्र राजेंद्र, पिंटू, गोरेलाल पुत्र जामहिर लाल और सुरेंद्र पुत्र भैया लाल थे। ये सभी अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे। सभी लोग बलरई स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर खड़े हो गए तभी राजधानी एक्सप्रेस उनके उपर से गुजर गई।

जानकारी मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चारों युवक अवध एक्सप्रेस में सवार थे। इसी दौरान बलरई रेलवे स्टेशन पर अवध एक्सप्रेस राजधानी एक्सप्रेस को पासिंग देने के लिए लूप लाइन पर रुकी। तभी चारों युवक ट्रेन से उतरकर पटरी पर आए गए। इसी दौरान चारों वहां से तेज रफ्तार से आ रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

गर्मी से परेशान होकर उतर गए थे ट्रेन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बलरई रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी हुई थी। गर्मी से परेशान कई यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे। इसी बीच राजधानी ट्रेन वहां से गुजरी। इस दौरान चार यात्री ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। रेलवे पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। उधर, इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

Related posts