इंदौर से अगवा बच्चा सागर में मिला सही सलामत, बदमाशों की तलाश जारी

इंदौर। इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र स्थित प्राइम सिटी कॉलोनी से रविवार को दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक छह साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। अपहृत बच्चे को सोमवार को पुलिस ने सागर से बरामद कर लिया है। फिलहाल बच्चा सकुशल है, लेकिन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग गए। फिलहाल, पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर की प्राइम सिटी कॉलोनी में रहने वाले किराना व्यवसायी रोहित जैन के 6 वर्षीय बेटा अक्षत को रविवार को दोपहर दो बजे नकाबपोश बदमाश घर के बाहर बगीचे में खेलते समय उठा ले गए थे। इसके बाद दोपहर 3.10 बजे बच्चे के पिता को उन्होंने फोन कर 10 लाख रुपये की फिरोती मांगी थी। रोहित और उसकी पत्नी शिल्पा ने तत्काल पुलिस से शिकायत की और पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने जगह-जगह दबिश देकर बच्चे की तलाश की। सोमवार को खेल मंत्री जीतू पटवारी भी बच्चे के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाते हुए बच्चो को जल्द तलाश करने का आश्वासन दिया। इसी बीच सागर पुलिस ने सूचना दी कि बच्चे को बरामद कर लिया गया है, जबकि बदमाश भागने में सफल रहे।

सागर पुलिस के मुताबिक, बड़ोदिया थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा जांच की जा रही थी। इसी दौरान बच्चे को लेकर दो बदमाश पहुंचे और पुलिस को देखकर उन्होंने बच्चे को वहीं छोड़ दिया और मौके से भाग निकले। पुलिस के मुताबिक, बच्चा सकुशल है औ बदमाशों की तलाश में जिले की नाकेबंदी कर दी गई है। बताया जाता है कि बच्चे को उत्तरप्रदेश के ललितपुर लेकर जाने की योजना थी। अपहरण में उत्तरप्रदेश के भी बदमाश शामिल बताए जा रहे हैं।

Related posts