इंदौर में फिर निकला रैंगिंग का जिन्न: सीनियर ने जूनियर छात्र को निवस्त्र कर नचाया, किया अप्राकृतिक कृत्य

इंदौर। शहर में रैगिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लचर व्यवस्था और दोषियों पर कार्रवाई नहीं होने के चलते यह मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इंदौर में एक बार फिर रैगिंग का जिन्न बोतल से बाहर निकल आया है। शहर के एक नामी स्कूल में जूनियर स्टूडेंट के साथ हुई रैगिंग को लेकर आज हम आपको ऐसी सच्चाई से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप न केवल चौंक जाएंगे बल्कि सिहर भी जाएंगे।

स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले एक 7वीं कक्षा के छात्र की रैगिंग उसी होस्टल में रहने वाले 10वीं और 11वीं के दो छात्रों ने की है। 10वीं और 11वीं के छात्रों ने 7वीं के छात्र को पहले नंगा कर सबके सामने नचाया और फिर उसके साथ आधी रात को अप्राकृतिक कृत्य किया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दोनों आरोपी छात्रों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्कूल इंदौर शहर का काफी बड़ा और नामचीन स्कूल है, इसमें 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने सोमवार को लसूड़िया पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि उसी स्कूल में पढ़ने वाले और होस्टल में ही रहने वाले 10वीं और 11वीं के छात्र ने अपने कुछ साथियों के साथ 19 और 20 जनवरी की दरमियानी रात उसके कमरे में आए और उसे ज़बरदस्ती नंगा कर सबके सामने नचवाया गया। इसके बाद दोनों मुख्य आरोपी चले गए लेकिन फिर दोबारा आधी रात को दोनों उसके कमरे में ज़बरदस्ती घुस आए। पीड़ित छात्र के अनुसार, आरोपियों ने उससे मसाज करवाया और फिर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।

नगर पुलिस अधीक्षक पंकज दीक्षित (CSP लसूड़िया) ने बताया कि घटना की जानकारी पीड़ित ने पहले अपने पिता को दी। उसके बाद सोमवार की शाम पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दोनों आरोपी छात्रों के ख़िलाफ़ धारा 377 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक आरोपी नाबालिग है, जबकि दूसरा आरोपी बालिग है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts