आरिफ मसूद ने शहीद जवानों को दीप जलाकर दी श्रद्धांजलि, कहा-शहादत का बदला लिया जाए

भोपाल। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में लैथपुरा हाईवे पर हुए आतंकी हमले में 48 जवान शहीद हो गए। आतंकी हमले से देशभर में गम का माहौल है, इस हमले पर देश और दुनिया से तमाम राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, सभी हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं। वहीं देश की जनता सोशल मीडिया से लेकर सड़क पर प्रदर्शन कर अपना विरोध और गुस्सा जाहिर कर रही है। हर शहर हर गांव में शहीदों को नमन किया जा रहा है। उनकी याद में कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं। क्या बच्चे क्या जवान क्या बुजुर्ग। हर कोई सड़क पर उतर गया है। हर कोई सैनिकों की शहादत पर उनको नमन कर रहा है। ऐसा ही नजारा कल शुक्रवार को भोपाल में देखने को मिला, जहां विधायक आरिफ मसूद ने साथियों के साथ एमपी नगर डीबी मॉल के सामने दीप जलाकर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और दो मिनट का मौत रखा। वहीं शहीदों के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं।

आरिफ मसूद ने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में वीर जवानों की शहादत को मेरा सलाम…देश का बच्चा-बच्चा आपके साथ है और अल्लाह से दुआ करता हूं कि हमले में घायल जवान जल्दी सेहतमंद हों। उन्होंने कहा जवान देश की रक्षा के लिय सदैव तत्पर रहते हैं। हम लोग यह आश्वस्त करते हैं कि जो भी सहयोग बनेगा हम उसे देने में पीछे नहीं रहेंगे। मसूद ने आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहां की सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा किया गया हमला कायराना हमला है। भारत सरकार को हमारे शहीदों की शहादत के खून का बदला लेना चाहिए।

इस मौके पर गौरव अवस्थी, देवयानी मिश्रा, आसमा खान, हर्षित गिरी, कृति वर्मा मिश्रा, निकिता चौहान, जयश्री पांडे, पूनम वर्मा, निक्की चौबे, हर्षद मीना, यादव मेवा लाल, रफीक कुरैशी, शावर मंसूरी, वसीम पप्पू, शोभा नरवाडे, फैसल नईम, नरेश गोलू यादव, यशवंत यादव, विशेष राय सक्सेना, असलम, समीर, अकबर, राइम, बंटी राय यादव, गिरीश जैन, जावेद खान, जिम्मी भाई सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts