अस्पताल में स्टाफ को बातें करते देखकर तिलमिलाए CMS, सबके सामने महिला कर्मचारी को पीटा

मेरठ। योगी सरकार भले ही महिलाओं को मान—सम्मान देने की बात करती हो लेकिन असलियत कुछ और ही है। महिला से मारपीट का ताजा मामल मेरठ में सामने आया है जहां जिला अस्पताल में प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. पीके बंसल ने हीमोडायलसिस यूनिट की महिला कर्मचारी की पिटाई कर दी। महिला की सूचना पर फैंटम मौके पर पहुंच गई।

करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। महिला ने लखनऊ स्थित मुख्यालय के अधिकारियों के समक्ष शिकायत दर्ज करा दी है। जिला अस्पताल परिसर में दो वर्ष पहले हीमोडायलसिस यूनिट शुरू की गई थी,जिसमें श्वेता शर्मा सेंटर मैनेजर के पद पर कार्यरत है।

यह है मामला
सीएमएस डा. पीके बंसल यूनिट में पहुंचे, जहां स्टाफ एक कमरे में बैठकर बातचीत कर रहा था। सीएमएस डा.बंसल ने नाराजगी जताते हुए स्टाफ को हड़काना शुरू कर दिया। इसी बीच सेंटर मैनेजर श्वेता शर्मा ने सीएमएस डा.बंसल के व्यवहार पर आपत्ति जताई।

एक अन्य स्टाफ ने सीएमएस और महिला स्टाफ के बीच बहस का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर गुस्साए सीएमएस ने भी हीमोडायलसिस यूनिट के स्टाफ का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसमें श्वेता फोन पर किसी अधिकारी से शिकायत करती नजर आ रही हैं।

इसी बीच महिला ने वीडियो बना रहे सीएमएस डा.पीके बंसल के मोबाइल पर हाथ मारकर नीचे गिरा दिया। इस पर तमतमाए डा.बंसल ने महिला कर्मचारी से मारपीट कर दी।

Related posts