अकबर पर लगे आरोपों पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कहा विवाहेतर संबंध के पता लगने पर अकबर ने चुना था अपना परिवार

अमेरिका में भारत की पत्रकार पल्लवी गोगोई द्वारा एमजे अकबर पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद पत्नी मल्लिका ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है। मल्लिका ने कहा कि मेरे पति के खिलाफ मीटू के तहत आरोप लगते गए लेकिन मैं शांत रही पर पल्लवी गोगोई ने जब वॉशिंगटन पोस्ट में लेख लिखकर अकबर पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए तो मुझे इस मामले में दखल देना पड़ा। मल्लिका ने कहा कि मैं अच्छी तरह जानती हूं सच क्या है।

20 साल पहले पल्लवी मेरे घर में लड़ाई और कलह की वजह बनी थीं। फोन कॉल से मुझे दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला। एक पार्टी का जिक्र करते हुए एमजे की पत्नी ने कहा, एक बार मेरे घर पर एशियन एज की एक पार्टी हो रही थी। उसमें कई युवा पत्रकार भी शामिल हुए थे। “मेरे पति और पल्लवी दोनों साथ में डांस कर रहे थे। जिस तरह से दोनों डांस कर रहे थे, उससे मुझे शर्मिंदगी और कष्ट हो रहा था।

मैंने अपने पति को समझाया। इसके बाद उन्होंने परिवार पर ध्यान देना शुरू कर दिया।” मल्लिका ने आगे कहा कि, “तुशिता पटेल और पल्लवी गोगोई अकसर हमारे घर पर आया करती थीं, हमारे साथ खाना खाती और ड्रिंक करती थीं। लेकिन उनके चेहरे पर कभी यौन उत्पीड़न पीड़िता का डर नहीं दिखा। मुझे नहीं पता कि पल्लवी किस वजह से झूठ बोल रही हैं। लेकिन ये सब बकवास है।”

Related posts